अपने मंडप पर यूं नाचती हुई पहुंची रुबीना (छोटी बहू), देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। सीरियल छोटी बहू व शक्ति में किन्नर बहू का चरित्र निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 21 जून को बॉयफ्रेंड अभि‍नव दुबे के साथ शादी रचा ली है। रुबीना घूंघट डाले मंडप तक पहुंचीं। इतना ही नहीं मंडप तक पहुंचते हुए उन्होने जमकर डांस भी किया। रुबीना के लहंगे से मैच करते हुए अभिनव ने भी व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है शादी शिमला में हुई है

रुबीना शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई रुबीना और अभि‍नव की शादी का आयोजन रुबीना के होमटाउन शि‍मला में हुआ। रुबीना शादी के मंडप में एंट्री से पहले फूलों की चादर के नीचे थि‍रकती नजर आईं रुबीना ने शादी के मंडप तक पहुंचते हुए उन्होंन जमकर डांस भी किया।

रुबीना के सफेद रंग के एंब्रॉयडेड लहंगे से मैच करते हुए अभिनव ने भी व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है रुबीना की एंट्री इतनी शानदार थी कि हर किसी ने इस अपने कैमरा में कैद करना चाहा। रुबीना के इस लुक से नजर हटाना वाकई मुश्किल था। सफेद रंग के ब्राइडल लहंगे ने रुबीना की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए दूल्हे बने अभि‍नव भी इस मौके पर बिल्‍कुल स्वैग में नजर आए। उन्होंने शेरवानी के साथ आंखों पर गोगल्स चढ़ाए हुए पूरे स्वैग में एंट्री की।

शादी के बाद न्यूलीमैरिड कपल लुधियाना जाएंगे। वहां अभिनव का होमटाउन है इसके बाद 28 जून को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है।