बॉडीगार्ड होते हुए भी गिर पड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, देखते रह गए लोग

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि बॉडीगार्ड्स के सुरक्षा घेरे के बीच चल रहीं सफेद लिबाज में काजोल अचानक फर्श पर फिसलकर जोरों से गिर पड़ती हैं। साथ ही काजोल अपनी साइड में चल रहे गार्ड की शर्ट को पकड़कर संभलने की कोशिश करती हैं लेकिन उनकी यो कोशिश नाकाम रहती हैं। सूत्रों के मुताबिक वीडियो किसी अवसर का है जिसमें शरीक होने काजोल जा रही थीं।

वीडियो को केवल 2 घंटे के अंदर तकरीबन 10 हजार लोगों ने देखा है और वहीं इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। अगर उनके काम की बात करें तो काजोल ने हाल ही में एक एनिमेटेड फिल्म इनक्रेडिबल्स-2 के लिए अपनी आवाज दी है। फिल्म 22 जून यानि आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान काजोल ने कहा कि वह कोई हॉलीवुड फिल्म करना चाहेंगी यदि उन्हें इसका मौका मिला तो।

उन्होंने कहा, “मेरे मन में कोई विशेष जेनर नहीं है, और बाकी डिपेंड करता है कि किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे पसंद आती है या नहीं। मैं वैसी स्थिति में भी वही सवाल पूछना चाहूंगी जो मैं किसी भारतीय फिल्म का चुनाव करने से पहले पूछती हूं।