अनंतनाग में दाऊद समेत 3 आतंकी ढेर, एक स्थानीय नागरिक की मौत

खबरें अभी तक। जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान लागू किए गए सीजफायर के खत्म होते ही ऑपरेशन ऑलआउट फिर से शुरू हो गया है। आज सुबह कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें अभी खबर आई हैं कि मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं।

इस एनकाउंटर के दौरान एक जवान भी शहीद हो गया है। और साथ ही एक नागरिक की भी मौत हुई है, अभी नागरिक की शिनाख्त की जा रही है। सुरक्षाबलों को देर रात ही आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्हें घेर लिया गया था।

अनंतनाग जिले श्रीगुफवारा इलाके में हुई इस मुठभेड़ में सेना ने तीनों आतंकियों को मार गिराया जा चुका हैं। इनमें पुलवामा का माजिद, श्रीनगर का दाऊद और भिजबिहारा का आदिल भी शामिल है। आपको बता दें कि मारा गया माजिद हिज्बुल आतंकी समीर टाइगर का करीबी था।

समीर टाइगर 2016 में हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ था। समीर पुलवामा का रहने वाला है और हिज्बुल के कई हमलों में शामिल हो चुका है। बुरहान वानी के बाद समीर को कश्मीर के पोस्टर ब्वॉय के रूप में पेशी की गयी है। वहीं आपको बता दें कि समीर ने आतंकी वसीम के जनाजे में सम्मिलित होकर फायरिंग भी की थी।