फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro की सुपर सेल

खबरें अभी तक। Xiaomi का पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से सेल में मौजूद हो चुका हैं। ग्राहक आज इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। सेल में ग्राहकों के लिए आज (ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और लेक ब्लू) सारे कलर ऑप्शन सेल में मौजूद मिलेंगे। Redmi Note 5 Pro, की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है।

Redmi Note 5 Pro में 5.99 की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। और साथ ही इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है। मेमोरी की बात करें तो इसमें अलग अलग वेरिएंट में अलग मेमोरी ऑप्शन है। 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी, 4GB रैम के साथ 64GB की मेमोरी जबकि 6GB रैम के साथ भी 64GB मेमोरी का ऑप्शन भी मौजूद है

Redmi Note 5 Pro में  क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो 600 सीरीज का लेटेस्ट है। साथ ही आपको बता दें कि इसकी मैक्स स्पीड 1.8GHz है। इस चिपसेट में Kryo टेक्नोलॉजी भी दी गई है जो आम तौर पर 800 सीरीज में दी जाती है जिसे हाई एंड स्मार्टफोन में ऐड किया जाता है।

फोटोग्राफी के बारे में बताए तो Redmi Note 5 Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि देखने में iPhone X जैसा ही लगता है। इसमें एक लेंस 12 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है, जबकि दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.0 है। आप इससे 30 फ्रेम प्रति सेकंड से फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए इसमें डेडिकेटेड फ्लैश भी दिया गया है।