विराट की सेना 23 को होगी आयरलैंड के लिए रवाना, पांडे को फिर मिला मौका

खबरें अभी तक। कप्तान विराट कोहली की अगुवई में भारतीय क्रिकेट टीम 23 जून को आयरलैंड के लिए रवाना होगी, जहां टीम इंडिया आयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा करेगी। आयरलैंड में भारतीय टीम दो टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। जिसके बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड का दौरा करना है इस दौरे पर भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज, 3 एक दिवसीय मैचों की सीरीज और 3 टी- 20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

भारतीय टीम 27 जून को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज की शुरूआत करेगी। इस सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला 29 जून को खेला जाएगा। इस दौरे के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा हो चुकी है। जिसकी अगुवाई विराट कोहली करेंगे। इस टीम में आइपीएल टूर्नामेंट के दौरान बढ़िया प्रदर्शन न कर पाने के बावजूद मनीष पांडे भी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

आयरलैंड में टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करेगी और सबसे पहले वहां 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला टी-20 मैच 3 जुलाई को मैनचेस्टर में, दूसरा मुकाबला 6 जुलाई को कार्डिफ में और तीसरा मुकाबला 8 जुलाई को ब्रिस्टल में खेला जाएगा। इसके अलावा भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज और 5 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी।