कैमरे पर मासूम बच्चे की किडनैपिंग LIVE

खबरें अभी तक। ग्वालियर में स्थित कम्यूनिटी हॉल में एक यादव परिवार की शादी में से युवक पहले 6 साल की नाबालिक लड़की को बहला फुसला कर बाहर ले गया और फिर बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया और उसके बाद मारकर कचरे मैं फेंक दिया।

ग्वालियर एमपी के कंपू थाना इलाके के आमखो से देर रात एक विवाह समारोह से गायब हुई छह साल की मासूम का शव सुबह केंसर पहाड़ी के पास घाटी में पड़ा मिला है। पुलिस को विवाह समारोह के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध युवक बच्ची को ले जाते दिखा है। जिसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

भिण्ड जिले के मौ के रहने वाले पत्रकार हीरालाल यादव के पुत्र राधा कृष्ण यादव की छह साल की पुत्री देर रात आमखो स्थित यादव गार्डन से गायब हो गई थी। जिसके बाद पूरे घर में हडकंप मच गया रातभर चली खोजबीन के बाद सुबह बच्ची का शव केंसर पहाड़ी के पास एक घाटी में पड़ा मिला है। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो बच्ची की पहचान सौम्या के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी की पहचान की कोशिश में जुटी है। कुल्फी दिखाकर बच्ची को ले गया युवक, बताया गया है कि बच्ची को कुल्फी का लालच देकर युवक मैरिज गार्डन से बाहर ले गया है और उसकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।