रफ्तार का कहर, रोङवेज बस की टक्कर लगने से बाईक सवार की मौत

खबरें अभी तक। भिवानी शहर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। हादसा बावङी गेट व रोहतक गेट की बीच एक बाइक सवार की रोडवेज बस की टक्कर लगने से हुआ। हादसे में बाइक सवार गांव हालुवास निवासी अंकित की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि गांव हालुवास निवासी 27 वर्षिय अंकित भिवानी के एक निजी अस्पताल में काम सिखने के लिए आता था। साथ ही वह एलआईसी का एजेंट भी था। हर रोज की तरह वह सुबह अपने गांव से बाइक पर सवार होकर अस्पताल के लिए आ रहा था। इसी दौरान रोहतक गेट व बावङी गेट के बीच ओवरटेक करते समय वह रोङवेज बस की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

सूचना पाकर परिजन व जैन चौक पुलिस चौकी कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। मृतक के भाई विनोद शर्मा ने बताया कि अंकित निजी अस्पताल में काम सिखने के साथ एलआईसी का एजेंट था और सात माह की बच्ची का पिता था। उन्होने रोङवेज विभाग से अपने मृतक भाई की आर्थिक मद्द की मांग की।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस हादसे के बाद अंकित दूनिया के साथ अपनी पत्नी व बच्ची के लिए पूरे जिवन के लिए दुख छोङ गया। साथ ही हम सब के लिए एक सबक भी छोड़ गया कि यातायात के नियमों का पालन जरूरी है। क्योंकि जीवन से बङा कुछ नहीं।