इरफान के बुरे वक्त में मसीहा बना ये सुपरस्टार

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के स्टार इरफान खान अपनी गंभीर बीमारी के चलते इस समय बुरे वक्त से गुजर रहें है। इरफान पिछले तीन महीने से न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बीमारी में शरीर में ट्यूमर बन जाते हैं। इरफान लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं।

ऐसे समय में बॉलीवुड का हर छोटा-बड़ा कलाकार इरफान की मदद और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है। लेकिन शाहरुख खान ने जो इरफान के लिए किया वह बहुत चुनिंदा लोग ही करते हैं।

जानकारी के मुताबिक,  इलाज के लिए लंदन रवाना होने से पहले इरफान खान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख को फोन किया था और उन्हें बताया कि इरफान उनसे मिलना चाहते हैं। सुतापा ने शाहरुख को अपने मुंबई स्थ‍ित मध आईलैंड निवास पर बुलाया।

इरफान के घर से कुछ ही दूरी पर मेहबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे शाहरुख उनसे मिलने पहुंचे। दोनों ने दो घंटे साथ में बिताए। इस दौरान शाहरुख ने न सिर्फ इरफान का हौसला बढ़ाया, बल्क‍ि उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दे दी। काफी जिद करने के बाद इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया। शाहरुख खान का मानना था कि इरफान की फैमिली उनके घर को अपना घर जैसा महसूस करेंगे। इरफान शाहरुख को अपना बेहद करीबी मानते हैं।