फोरलेन हाईवे का काम दूसरे दिन भी बंद, कंपनी के आफिस पर जड़े ताले

खबरें अभी तक। पंजाब के कीरतपुर से लेकर नेरचैक तक बनाये जा रहे फोरलेन एक्सप्रेस हाईवे का बिलासपुर जिला में सभी जगह पर निर्माण कार्य बंद करवा दिया गया है और बिलासपुर स्थित कंपनी का कैंप आफिस भी बंद करवा दिया गया है। काम बंद करवाने के पीछे का कारण कंपनी के ठेकेदारों को पेमेंट न देना। कंपनी के ठेकेदारों ने पिछले कल से सभी जगह पर चल रहा निर्माण कार्य बंद करवा दिया है और कंपनी को चेतावनी दी है कि जब तक उनका भुगतान नहीं किया जाता तब तक काम नहीं चलने दिया जायेगा।

ठेकेदारों का कहना है कि कंपनी पिछले 2 साल से उनका भुगतान नहीं कर रही है और नये ठेकेदारों को काम दे रही है। जिन ठेकेदारों ने इस फोरलेन में काम किया है वह पैसा नहीं मिलने से परेशानी झेल रहे हैं। लेकिन कंपनी टालमटोल का रवैया अपना रही है। वहीं कंपनी के अधिकारी इस मामले में अपना मुंह खोलने को तैयार नहीं है।

बता दें कि इस फोरलेन  हाईवे का निर्माण आईटीएनएल कंपनी द्वारा किया जा रहा है पिछले काफी समय से निर्माण कार्य बंद पड़ा हुआ है। कंपनी इस प्रोजैक्ट में भारी गडबड़ करने के आरोपों से घिरी हुई है। लोगों के लिये फोरलेन हाईवे परेशानी का सबब बना हुआ है।