कलयुगी बेटे की करतूत आपको सन्न कर देगी

खबरें अभी तक। कलयुगी बेटे की करतूत आपको सन्न कर देगी। महाराष्ट्र के वाशिम का एक वीडियो वायरल हो रहा है… जिसमें एक कलयुगी बेटा जमीन के विवाद में अपनी मां को घसीटकर बार-बार ट्रैक्टर के नीचे फेंकता दिखाई दे रहा है… कुछ लोगों ने कलयुगी बेटे की इस करतूत का वीडियो बना लिया… वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है… न्यूज़ तक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता… महाराष्ट्र के वाशिम से ऐसी खबर आई है जो बेहद दर्दनाक है और हैरान कर देती है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया।

डर और बीमारी से थरथर कांपती बुजुर्ग पर उसे जरा सा भी तरस नहीं आया। उसने उसे बेरहमी और बेदर्दी से एक नहीं कई बार उठाकर यहां से वहां पटक दिया लेकिन उसके चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दो दिन पुराना है। वाशिम जिले के मालेगांव तहसील के मुंगला गांव में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया था।

राउत परिवार और दलवी के बीच चल रहे विवाद में कोर्ट ने राउत परिवार के पक्ष में फैसला सुनाया। राउत परिवार जब कल खेत की जुताई करने पहुंचा तो दलवी परिवार की महिलाएं आपस में भिड़ गईं। इसके बाद दलवी परिवार के इस शख्स ने अपनी मां को ट्रैक्टर के सामने ऐसे फेंका जैसे वो कोई बेजान सी चीज हो। अपनी मां के साथ एक बेटे का ऐसा सलूक वाकई हैरान करने वाला है।