प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

 

खबरें अभी तक। हरदोई में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें प्रेमिका के भाई को पुलिस द्वारा प्रेमी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। अभी अन्य नामजद अभियुक्तों की तलाश की जा रही है, जबकि पुरानी रंजिश के चलते हत्या का आरोप मृतक के परिजनों द्वारा लगाकर एफ.आई.आर.दर्ज करायी गयी थी, परन्तु पुलिस ने प्रेम-प्रसगं के चलते हत्या होने का खुलासा किया है।

हरदोई में दिनदहाड़े युवक मुकेश की हत्या कर दी गयी थी। जिसमें उसके भाई नें पुरानी रंजिश के चलते भाई की हत्या का आरोप लगाकर 8 लोगों पर एफ.आई.आर.थाना कोतवाली देहात में दर्ज करायी थी।

हत्या का 24 घंटे में खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि मृतक मुकेश का वसीम के घर आना-जाना था। इसी दौरान वसीम की बहन रौशनी का मुकेश से प्रेम-प्रसंग हो गया व बहन को मुकेश से बात करता देख वसीम ने बहाने से फोन कर मुकेश को एक बाग में बुलाया व अपने भाई व साथियों के साथ मिलकर छूरे से गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त वसीम ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। उसके पास से हत्या में प्रयोग किया गया आलाकत्ल छूरा, मोबाईल फोन व अभियुक्त की कत्ल के दौरान पहनी गयी खून से सनी शर्ट बरामद कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है शेष अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।