वोट की चोट से जनता देगी भाजपा को जबाव : दीपेंद्र हुड्डा

खबरें अभी तक। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह द्वारा द्वारा शुरू की गई जनक्रांति यात्रा का दूसरा चरण आगामी 30 जून को पुन्हाना से शुरू हो रहा है। इसकी तैयारियों को लेकर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पुन्हाना में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने 4 वर्ष के कार्याकाल में देश- प्रदेश में आपसी भाईचारे का खराब करने के साथ ही विकास की पटरी से उतारने का काम किया है। जिसका जबाव जनता वोट की चोट से भाजपा पार्टी को देगी। सम्मेलन में विधायक कर्ण दलाल, विधायक उदय भान, राव दान सिंह, पूर्व मंत्री आफताब अहमद, चौधरी इसराईल, पूर्व मंत्री आजाद मोहम्मद, प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुभान खां सिगांरिया व एजाज अहमद सहित पार्टी के नेताओं ने मुख्य रूप शिरकत की।

कार्यक्रम के दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने लोगों से जनक्रांति रैली में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को लाकर रैली को ऐतिहासिक बनाने का आहवाहन किया। जिस पर उन्हें लोगों ने विश्वास दिलाया की रैली में करीब 30 हजार की संख्या में लोग पहुंचेंगे।

दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारवार्ता के दौरान कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रैली ऐतिहासिक होगी और प्रदेश में सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन का काम करेगी। पहले होडल और उसके बाद समालखा में जनक्रांति यात्रा में लाखों लोगों ने शिरकत की जिससे यह बात साफ होती है कि प्रदेश के लोग भाजपा सरकार से पूरी तरह त्रस्त हैं और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दस साल के स्वर्णिम कार्यकाल को याद कर उनके नेतृत्व में आस्था रख रहे हैं। हरियाणा में अमन- चैन भाईचारे, विकास, और किसान-गरीब के लिए संघर्ष का समय आ गया है और इस जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड कर दोबारा प्रदेश को भाईचारे की नींव पर विकास की पटरी पर लाना हमारी पहली प्राथमिकता है। हमारा किसी पार्टी से नहीं बल्कि जनता से गठबंधन है।

सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, चाहे बिजली पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं की बात हो, अपराध पर लगाम लगाने की बात हो या फिर विकास और जनहित के कामों की बात हो। जबकी हुड्डा सरकार में हरियाणा प्रतिव्यक्ति आय, प्रतिव्यक्ति निवेश, औद्योगीकरण, खेल और खिलाडी को प्रोत्साहन देने, कृषि उत्पादकता और विकास के मामले में देश में नंबर वन प्रदेश बन कर उभरा था। मगर अब पिछले चार साल में भाजपा सरकार के आने के बाद हरियाणा विकास के मामले में पीछे चला गया है। कानून व्यवस्था तार तार हो चुकी है और अपराधियों का बोलबाला है।