बेटे के तलाश में पंजाब और हरियाणा के बाद अब हिमाचल पुलिस से परिजनों ने लगाई गुहार

खबरें अभी तक। नौजवान बेटे के पंजाब में लापता होने पर परिजन दर दर की ठोकरे खाकर तलाश करने की गुहार लगा रहे हैं। लेकिन पंजाब और हरियाणा पुलिस द्वारा भी बेटे की तलाश नहीं किए जाने पर अब हिमाचल पुलिस के पास बेटे को तलाश करने के लिए परिजनों ने गुहार लगाई है।

बता दें कि हमीरपुर के साथ लगते चैकी जम्बाला के डोडरू गांव के युवक का गत 20 जून को अंबाला रेलवे स्टेशन से लापता होने के बाद अभी तक कोई सुराग ना मिलने पर परिवार बेहद परेशान है। अपने बेटे की लापता होने के बाद परिजनों ने हमीरपुर थाना में मामला दर्ज करवाया और बेटे को तलाश करने की गुहार लगाई है।

लापता विपन कुमार के पिता प्रेम चंद ने बताया कि विपन कुमार उत्तरांचल के रूद्रपुर के पोंटा नगर में स्थित टाटा मोटरर्स में कार्य करता था। गत 19 जून को वह घर आने के लिए रूद्रपुर से अंबाला के लिए ट्रेन में सवार हुआ था। 20 जून को उसे आखरी बार अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर सुबह तीन बजे देखा गया। इसके बाद से ही वह लापता है। उन्होंने बताया कि युवक ने नीले रंग की जीन्स व क्रीम कलर की कमीज पहनी हुई थी। उन्होंने बताया कि अति निर्धन परिवार से संबंधित विपन के बांए हाथ का अंगूठा कटा हुआ है तथा परिवार के लिए वह अकेला ही कमाने वाला था। परिजनों ने बताया कि इस संबंध में हमीरपुर थाना में मामला दर्ज करवा दिया गया है। उन्होंने पुलिस से युवक को ढंढने की गुहार लगाई है।

वहीं लापता विपन कुमार के चाचा ने बताया कि विपन घर आने के लिए निकला था। लेकिन आज दिन तक घर नहीं पहुंचा और ना ही उसकी कोई जानकारी है कि वह कहा है उन्होंने बताया कि विपन को आखिरी बार अम्बाला में देखा गया है। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनके बेटे को जल्द से जल्द तलाश किया जाए।