अकाली दल ने महंगाई को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

खबरें अभी तक। अकाली दल की ओर से महंगाई को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ राज्यस्तरीय विरोध प्रदर्शनों के तहत लुधियाना में डीसी ऑफिस के समक्ष धरना प्रदर्शन करने के बाद प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि वह सरकार से पेट्रोल डीजल पर वैट को कम करने, बिजली के रेट में वृद्धि सहित अन्य टैक्सों को कम करने की मांग करते हैं। पेट्रोल डीजल को जीएसटी के दायरे में लाना चाहिए। यह सरकार जन विरोधी सरकार है।

राज्य में नशों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि नशा कांग्रेस सरकार ने नहीं सुखबीर बादल ने कम किया था। पंजाब में आए दिन युवा मर रहे हैं। जबकि इस सरकार ने 4 सप्ताह के भीतर नशा खत्म करने का वादा किया था। खनन माफिया को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता ही माफिया चला रहे हैं।

जबकि एक नमकीन ब्रांड की ओर से अपने पैकेट पर श्री हरिमन्दिर साहिब की तस्वीर छापने की उन्होंने निंदा की। और कहां एसजीपीसी की ओर से उनको नोटिस भेजा गया। इसी तरह, जोधपुर की जेल में बन्द मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा मुआवजा देने के ऐलान पर उन्होंने कहा कि ऐसा करके कांग्रेस सिक्खों के जख्मों पर नमक छिड़क रही है। जबकि कांग्रेस की राजीव गांधी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने ही इन सिखों को जेल में डाला था, जब पंजाब में गवर्नर राज हुआ करता था। मात्र 40 सिखों को मुआवजा देकर कांग्रेस अपने गुनाहों को नहीं धो सकती।