राजनीती में नितीश कुमार की क्रेडिबिलिटी खत्म: अनवर

खबरें अभी तक। कटिहार में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के महासचिव सह कटिहार सांसद तारिक़ अनवर ने नितीश कुमार पर हमला करते हुए कहा की अब राजनीती में उनकी क्रेडिबिलिटी खत्म हो गई है,  महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा की फिलहाल नितीश कुमार के लिए महागठबंधन में शामिल होना संभव नहीं है। हांलाकि ऐसे प्रस्ताव अभी तक उनके तरफ से आया भी नहीं है, प्रस्ताव आने पर महागठबंधन में इस पर चर्चा की जायेगी।

वहीं तारिक़ अनवर ने अंतर्राष्ट्रीय संघटन के सर्वे पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा की सर्वे में रिपोर्ट आई है। कि भारत में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित है, ये गंभीर चिंता का विषय है, इस पर सरकार को सोचना चाहिए। इससे विदेशी सैलानियों का जो भारत आने का सिलसिला है वो रुक सकता है।

अनवर ने योगी के मज़ार जाने और वहां टोपी पहनने के इंकार पर कहा कि ये लोग देश की बनावट को स्वीकार करने को तैयार नहीं है। देश में सर्वधर्म का जो माहौल है उसे बिगाड़ना चाहते हैं 2019 का जो चुनाव हैं उसमे ये ध्रुवीकरण की राजनीति करना चाहता है।

सर्जिकल स्ट्राइक के सवाल पर उन्होंने कहा की इसका श्रेय सेना को जाना चाहिए, सेना की उपलब्धि है, प्रधानमंत्री इसका श्रेय खुद लेना चाहते हैं, जबकि बीजेपी के एक नेता अरुण सैरी ने ही सवाल उठा दिया है और कहा की ये सर्जिकल सर्टिके नहीं फर्जीकल स्ट्राइक है।