चोर थार गाडी को धक्का देकर चोरी करके ले जाते सीसीटीवी में हुए कैद

खबरें अभी तक। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सेक्टर 29 में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। अभी 4 दिन पहले ही चोरों ने कई कारों की बैटरियां चोरी की थी और उसके बाद इसी सेक्टर से एक ब्रेजा कार चोरी हो गई। अब थार (जीप) चोरी हुई है। इस घटना में हैरत की बात यह है कि चोर थार को धक्का देकर चोरी करके सीसीटीवी में ले जाते दिखाई दे रहे हैं। मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है और पुलिस ने भी इस संबंध में चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

फरीदाबाद के सेक्टर 29 से थार गाड़ी को चोरी करने के बाद गाड़ी स्टार्ट न होने पर उसे धक्का देकर चोरी करके ले जा रहा है। दरअसल सेक्टर 29 के मकान नंबर 1416 मैं रहने वाले श्रीचंद भारद्वाज ने अपनी थार गाडी को घर के बाहर खड़ा किया था। अगले दिन सुबह उठकर देखा तो घर के बाहर गाड़ी नहीं थी। पीड़ित श्रीचंद भारद्वाज की माने तो उन्होंने अपनी थार गाड़ी को घर के बाहर खड़ा किया था जो अगले दिन सुबह उन्हें नमहा नहीं मिली।

जब उन्होंने उनके सेक्टर में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उन्होंने देखा कि चोर उनकी गाड़ी को धक्का देकर चोरी करके ले जा रहे हैं। चोर धक्का देकर उनकी गाड़ी को इसलिए ले गए क्योंकि गाड़ी उन से स्टार्ट नहीं हो सकी। थोड़ी दूर तक चोर गाड़ी को हाथ से धक्का देकर ले गए। बाद में अपनी सेंट्रो कार से धक्का देकर गाड़ी को चोरी करके ले गए। भारद्वाज की माने तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी है।

वही आरडब्ल्यूए के प्रधान दीपक यादव की माने तो उनके सेक्टर से लगातार चोरियां हो रही है। थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच को उन्होंने कई बार सीसीटीवी फुटेज भी दे दिए हैं लेकिन आज तक कोई वारदात सुलझने में नहीं आई है।