बीजेपी विधायक के बेटे को नशे की हालत में पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। बीजेपी के सदर विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे को नशे की हालत में पुलिस ने सीवान से गिरफ्तार किया है। उसके साथ उसके चार दोस्तों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी नशे में धुत्त थे और उनकी गाड़ी से दो बोतल शराब बरामद हुई है।

एसपी नवीन चंद्र झा ने विधायक के बेटे की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मैरवा में विधायक पुत्र अपने दोस्तों के साथ शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। उसके साथ उसकी गाड़ी में दोस्त भी थे और सबने मिलकर शराब पी थी। पुलिस को उनकी कार में भी शराब की दो बोतलें मिली हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिले के सदर विधायक व्यासदेव प्रसाद के पुत्र विकास कुमार उत्तर प्रदेश से किसी शादी समारोह में शामिल होकर बिहार लौट रहे थे। बिहार की सीमा में प्रवेश करने के बाद रविवार की देर रात करीब 10:00 बजे विजयपुर मोड़ के पास तैनात मैरवा पुलिस ने पांच युवकों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार युवकों में सीवान जिले के सदर विधायक व्यासदेव प्रसाद के पुत्र विकास कुमार भी शामिल है। वह अपने चार अन्य साथियों सोनू कुमार, बीरबल कुमार, रवि कुमार शास्त्री तथा संदीप कुमार जायसवाल के साथ लौट रहे थे। वहीं, पुलिस ने जांच के दौरान विकास की फोर्ड कार से शराब की एक बोतल को भी बरामद किया है।

वहीं बेटे की गिरफ्तारी के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे बेटे ने शराब नहीं पी थी, हां, गाड़ी में जरुर बैठा था। लेकिन अगर वो दोषी पाया जाता है तो कानून अपना काम करेगा।