टीम इंडिया-ए ने त्रिकोणीय वनडे सीरीज को इस तरह किया अपने नाम

खबरें अभी तक। इंडिया-ए ने सोमवार को त्रिकोणीय वनडे सीरीज को अपने नाम कर लिया आपको बता दें यह मैच मेजबान इंग्लैंड लॉयन्स के साथ सोमवार को खेला गया था. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड लॉयन्स की टीम. इंग्लैंड लॉयन्स के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने नही टीक पाए. इंग्लैंड लॉयन्स के बल्लेबाज 50 ओवरों में मात्र 264 रन ही बटोर पाए.

जिसके जवाब में भारतीय बल्लेबाजों ने 48.2 ओवर में पांच विकेट खोकर सानदार जित हांसिल की और सीरीज अपने नाम कर ली. इंग्लैंड लॉयन्स की टीम की शुरुआत खराब रही इस टीम ने मात्र 33 रन पर ही दो विकेट खो दिए सैम हैन (108) के शानदार शतक और लियाम लिविंगस्टोन (83) के साथ तीसरे विकेट के लिए 152 रनों की साझेदारी ने टीम को फिर एक बार होसला प्रदान किया और टीम को सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाया.

इंडिया-ए के गेंदबाजो ने भी कहां हार मान्नी थी. टीम के लिए तेज गेंदबाज दीपक चाहर और खलील अहमद ने तीन-तीन विकेट झटके, जबकि शार्दुल ठाकुर को दो और क्रुणाल पंड्या को एक विकेट मिला.

भारतीय टीम की बल्लेबाजी की शुरुआत भी अच्छी नही रही सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 15 रन बनाकर आउट हो गए. शुभमान गिल (20) ने और मयंक अग्रवाल (40) ने भारतीय टीम के लड़खतेपन को संभाला. 74 के स्कोर पर गिल के आउट होने के बाद मेहमान टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट खोए और टीम का स्कोर 196/5 हो गया.

फिर मैच ने एक और नया मोड़ ले लिया ऋषभ पंत (नाबाद 64) ने क्रुणाल पंड्या (नाबाद 34) के साथ मिलकर इंडिया-ए को जीत तक पहुंचाया. कप्तान श्रेयस अय्यर ने 44 रनों की पारी खेली, जबकि हनुमा विहारी 37 रन बनाकर रन आउट हुए.इस तरह इंडिया-ए ने त्रिकोणीय वनडे सीरीज को अपने नाम कर लिया