भाजपा सांसद छेदी पासवान ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए

खबरें अभी तक। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर एनडीए के सहयोगी दल बीजेपी ने भी नीतीश सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी है। सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने तो नीतीश सरकार के कार्यकाल पर भी हमला बोला है। आज सासाराम में भाजपा सांसद छेदी पासवान ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था सही नहीं है।

उन्होंने नीतीश कुमार के कार्यकाल पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि नीतीश राज में अपहरण, हत्या जैसी घटनाएं बढ़ने लगी है। बिहार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। साथ ही उन्होंने बिहार के शिक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि बिहार में जिस तरह कानून व्यवस्था सही नहीं चल रहा है वैसा ही हाल शिक्षा व्यवस्था का है। जो बच्चे स्कूल में पढ़ाई करने जा रहे हैं उसे नीतीश सरकार ने ‘भिखमंगा’ बना दिया है।

बच्चे सिर्फ स्कूल खाना खाने के लिए जाते हैं। वहीं, बिहार के उद्योग धंधों पर बोलते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, बिहार में उद्योग चौपट है, जब से नीतीश कुमार सत्ता में आए हैं उस समय से एक भी उद्योग नहीं लगा है। इसके साथ ही सांसद ने नीतीश कुमार पर कई और भी सवाल खड़ा किया।