अभिनेता सुहेल खान को कंपनी का डायरेक्टर बताकर करोड़ों की ठगी

ख़बरें अभी तक। लुधियाना: फिल्म अभिनेता सलमान खान के भाई सुहेल खान को अपनी कंपनी का डायरेक्टर बताकर लोगों को डिजिटल करंसी व फिल्मों के नाम 500 करोड़ रूपये ठगने वाले मनु प्रशांत विज नामक शख्स के खिलाफ ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फैडरेशन ने प्रधानमंत्री को एक मैमोरंडम भेजकर उच्च स्तर जांच की मांग की है.

इस संबंधी डीसी लुधियाना के जरिये शिकायत भेजने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए फैडरेशन के उत्तर भारत प्रमुख परविंदर भट्टी ने कहा कि पहले उपरोक्त ठगी करने वाले मनु प्रशांत विज ने करीब साठ हजार लोगों से देश भर से फिल्मों में पैसा लगाकर डबल करने का झांसा देकर ठगी की और जब लोगों ने अपना पैसा वापस मांगा तो एक डिजिटल ठगी के जरिये अभिनेता सुहैल खान को कंपनी का डायरेक्टर बताकर उन्हें क्रिप्टों करंसी जारी कर दी, जोकि पूरी तरह से गैर कानूनी है.

जब लोगों को इस बात का भी बता चला तो आरोपी ने अपनी डिजिटल एप पर शिकायत दर्ज करवाने वालो को रिमूव कर दिया और अपनी ऊचीं पहुंच का हवाला देकर पैसा वापस न करने की बात कहते हुए धमका रहा है. आरोपी के खिलाफ पंजाब के अलावा हरियाणा व यूपी में भी शिकायतें दर्ज करवाई जा चुकी है.

भट्टी ने कहा  कि यह एक बहुत बड़ा घौटला है तथा  प्रधानमंत्री कार्यालय को इसकी किसी निष्पक्ष एजेंसी से जांच करवाकर आरोपी को पर्दाफाश करना चाहिए तथा आरोपी जोकि जार्जिया में है उसके खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी करके इसे व इसके भारत में रहते साथियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.