भगवान क्या हो गए हैं अपने भक्तो से नाराज

खबरें अभी तक। अमरनाथ यात्रा में भक्तों के धेर्य की फिर हो रही है परिक्षा भक्तो को बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए और करना पड़ सकता है इंतजार दरअसल आपको बता दे इस साल अमरनाथ यात्रियों को बहुत मुशिबतों का सामना करना पडा है.

आपको बता दे अमरनाथ यात्रा लगातार खराब मौसम और मार्ग के कारण गुरुवार को भी बाधित हो गई जिसके चलते पवित्र गुफा के दोनो मार्ग बालटाल और पहलगाम अवरुध हो गए हैं और भक्तो को सरकार की ओर से हेलिकऑपटर से सेवा प्रदान की जा रही है.

आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल बाबा बर्फानी के दर्शन करने पवित्र गुफा जाएंगे. अब तक 60,752 यात्री पवित्र गुफा में शिव लिंग के दर्शन कर चुके हैं. बुधवार को बालटाल वाला रास्ता बंद था अब पहला मार्ग भी भी बंद होने से नुनवां बेस कैंप पर तीन हजार से अधिक बाबा बर्फानी के भक्त फंस गए हैं.

आज बालटाल मार्ग पर बरारीमार्ग पर एक महिला की मौत की खबर सामने आई है. महिला की पहचान हैदराबाद की लक्ष्मी के रूप में हुई है. बरारीमार्ग और रेलपथरी के मंगलवार की रात भूस्खलन में तीन भक्तों की मौत हो गई थी, जबकि चार भक्त घायल हो गए थे. इस यात्रा के चलते अभी तक 11 भक्तों ने अपनी जान गवा दि।