भारतीय क्रिकेट टीम की बस में विराट-अनुष्का ने साथ किया सफर, तस्वीरें हुई वायरल

खबरें अभी तक। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बिजी शेड्यूल में भी एक-दूसरे के लिए टाइम निकाला ही लेते हैं। दोनों को साथ देखना फैंस के लिए भी किसी ट्रीट से कम नहीं होता है। ऐसी ही एक ट्रीट फैंस को तब मिली जब भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी 20 मैच के लिए बुधवार को कार्डिफ पहुंची। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी 20 मैच 6 जुलाई को खेला जाना है। इस मैच के लिए टीम इंडिया की बस जब होटल पहुंची, तो कैप्टन विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी साथ दिखाई दीं। अनुष्का-विराट को साथ देखकर फैंस बेहद खुश नजर आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इंड‍ियन क्र‍िकेट टीम की बस में व‍िराट कोहली संग अनुष्का, PHOTOS

बता दें भारतीय टीम जब ब्रिटेन दौरे के लिए लंदन रवाना हुई थी, तब अनुष्का टीम के साथ वहां नहीं गई थीं। आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज में भी अनुष्का नहीं दिखी थीं। अब दूसरे टी20 मैच में वो टीम को चीयर करती हुई नजर आ सकती हैं।

इंड‍ियन क्र‍िकेट टीम की बस में व‍िराट कोहली संग अनुष्का, PHOTOS

अनुष्का इन दिनों जीरो फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में अनुष्का ने सुई-धागा फिल्म की शूटिंग पूरी की है। पिछले दिनों विराट-अनुष्का एक वीडियो के चलते ट्रोल हुए थे। इस वीडियो में अनुष्का दूसरी कार में बैठे शख्स को सफाई का संदेश देते नजर आई थीं। फैंस ने इस वीडियो को पीआर वीडियो बताया था। वहीं कई लोग अनुष्का के सख्त रवैये से नाराज दिखे थे।