जानिए मशहूर एक्टर रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी

खबरें अभी तक।बॉलीवुड के मसहुर एक्टर रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई 1985 को हुआ था. जिसके चलते आज रणवीर 32 साल के हो चुके हैं. रणवीर ने अपने 8 साल के करियर में अच्छा खासा नाम कमा लिया है. रणवीर ने 2010 में यशराज फिल्म की ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए ऑडिशन दिया और फिल्म के लिए लीड एक्टर के रूप में चुन लिए गए इस फिल्म के लिए उन्हें ‘बेस्ट डेब्यूट’ का उस साल का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया गया.

रणवीर अपने करियर को बढ़ाते चले गए. फिर सन् 2011 में आई रणवीर की फिल्म ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ ने कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन इस फिल्म में भी इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके बाद आई रणवीर की फिल्म’गोलियों की रासलीला- राम लीला’ काफी हिट रही. इस फिल्म में रणवीर के साथ नजर आई दीपिका पादुकोण जो की अभी रणवीर की गर्लफ्रेंड हैं. इस जोड़ी ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी धूम मचाई.

खबरों के अनुसार अब रणवीर और दीपिका की यह जोडी शादी के पवित्र बंधन में बधने वाली है. खबरो के अनुसार रणवीर का कॉलेज के दिनो में हेमा मालिनी की बेटी अहाना के साथ भी अफेर था. रणवीर अहाना को डेट कर चुके हैं. आपको बता दें अहाना ने 2014 में वैभव वोहरा से शादी की थी.

एक वक्त था जब रणवीर का नाम अनुष्का शर्मा के साथ जोडा जाता था. लेकीन अब खबरों के अनुसार रणवीर लंबे वक्त से अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन दीपिका ने कभी भी इस बात का खुल कर खुलासा नही किया. दीपिका के फ्रेंड भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं. उन्होने दीपिका से कहा की तुम्हें रणवीर से अच्छा लवर नहीं मिलेगा लेकिन दीपिका ने उन्हें हस कर टाल दिया। दीपिका के इस रिएक्शन से हालाकी कुछ खास पता नहीं चल पाया.