बुराड़ी केस में बहन सुजाता का बयान, मोक्ष की बातों को नकारा

खबरें अभी तक। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है. ये मामला सामूहिक आत्महत्या का है या किसी बाहरी शख्स ने उनकी हत्या की है, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. वहीं इस मामले में मृतक ललित की बड़ी बहन सुजाता ने बताया की परिवार के सभी सदस्यो का आपस में गहरा प्रेम था. और वे ओम शांति परिवार से जुड़ा हुआ था.

वे मुरली पढ़ते थे और मुरली में आए अनमोल बचनों को वे डायरी में लिखते थे. सुजाता के अनुसार डायरी में लिखे शब्द भी मुरली के हो सकते है. सुजाता के अनुसार उनकी इस मामले से पहले भी परिवार से बातचीत हुई थी और सबकुछ ठीक था.. ये सबकुछ कैसे हुआ उनकी समझ में नहीं आ रहा है.  उन्होंने कहा कि परिवार सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा जरूर पढ़ते थे. लेकिन वे किसी मोक्ष के लिए कोई क्रिया नहीं करते थे.

उन्होंने बताया कि हादसे वाले दिन उनकी फोन पर सामान्य बातचीत हुई थी, शादी को लेकर उनकी चर्चा होनी बाकी थी लेकिन उससे पहले ही ऐसा हो गया. सुजाता का कहना है कि अगर उन्होंने सामूहिक आत्महत्या वाला कांड करना होता तो अगले दिन के लिए खाने का प्रबंध न किया जाता.

हालांकि उन्होंने सामूहिक आत्महत्या या हत्या कांड के बारे में खुलकर तो नहीं कुछ कहा लेकिन उन्होंने इस सारे मामले की गहनता से जांच करवाने की सरकार से अपील जरूर की है।