रिलांयस डिजिटल टीवी पर देखिए एक साल तक फ्री में चैनल्स

ख़बरें अभी तक। रिलांयस डिजिटल टीवी लेकर आया है एक खास ऑफर, जिसमें डीटीएच कनेक्शन बुक करने के लिए रिलांयस टीवी ने एक खास ऑफर पेश किया है. इसमें कंपनी ने डिजिटल इंडिया मुहिम को बढ़ाने के लिए भारतीय डाक के साथ साझेदारी की है और अब रिलांयस डिजिटल टीवी का कनेक्शन देशभर के 50 हजार डाकघरों से लिया जा सकेगा. बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर के तहत साल भर के लिए एचडी चैनल्स फ्री में दिखाने की बात की है. डाकघर के जरिए रिलायंस डीटीएच कनेक्शन बुक करने वाले उपभोक्ताओं को कनेक्शन के साथ हाई-डिफीनिशन (एचडी), हाई- इफीसियंशी वीडियो कोडिंग (HDHEVC) सेट-टॉप बॉक्स दिया जाएगा.

बता दें कि कंपनी इसकी शुरुआत 20 जून कर चुकी है. राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड और सिक्कम के उपभोक्ता डीटीएच की प्री-बुकिंग कर सकेंगे. देश के अन्य राज्यों में धीरे-धीरे इस सेवा का विस्तार किया जा सकता है.

रिलायंस कम्युनिकेशन्स की बिग टीवी ने कुछ महीने पहले ही एक आकर्षक ऑफर लॉन्च किया था, जिसनें टीवी कनेक्शन बुक करने के लिए ग्राहकों को दो हजार  रुपये का भुगतान किया जाएगा. बाद में ये राशि रिफंड कर दी जाएगी. कंपनी प्री-बुकिंग अमाउंट और 1,500 रुपये (इंस्टालेशन के समय पर ली गई राशि) ग्राहकों को तीन साल बाद रिफंड करेगी. इस तरह से ग्राहकों को सारी राशि रिफंड कर दी जाएगी और कनेक्शन फ्री में मिल जाएगा.

वहीं इसमें खास बात यह है कि यदि उपभोक्ता केवल 10 चैनल देखना पंसद करता है तो आपको 85 रुपये महीने का भुगतान इन 10 चैनल्स को देखने के लिए करना पड़ेगा. टेलीकॉम कंपनियों के बीच जारी जंग अब डीटीएच कंपनियों के बीच में भी देखने को मिल रही है.

Add your comment

Your email address will not be published.