सोलन में होगी खली की कुश्ती, देशी विदेशी पहलवान लेंगे हिस्सा

खबरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के सोलन में आज  WWE  चैंपियनशिप हर हाल में होगी. यह दावा इसके मुख्य आयोजकों में से एक द ग्रेट खली दलीप सिंह राणा ने बीते शुक्ररवार को प्रेस वार्ता के दौरान किया. सोलन में ग्रेट खली विदेशी रेस्लर्स के साथ शुक्रवार को पहुंचे और उन्होंने उन अटकलों पर विराम लगा दिया जिसमें यह कहा जा रहा था कि फंड के अभाव के कारण डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप हिमाचल में आयोजित नहीं होगी.

खली ने बताया कि हिमाचल वासियों को इस आयोजन का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार इसलिए है कि वह उन्हें किसी भी सूरत में निराश नहीं होने देंगे. उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप में अमरीका, कनाडा समेत अन्य चार देशों के रेस्लर्स फाइटर फाइटिंग करते नज़र आएंगे. खली ने कहा कि अगर उन्हें इसी तरह सहयोग मिलेगा तो वह हिमाचल में जल्द ही अकेडमी खोलेंगे, जिसमें हिमाचली युवाओं को फ्री ट्रेनिंग दी जाएगी.

उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप के आगाज के मौके पर राखी सावंत और सपना चौधरी भी लोगों का मनोरंजन करेंगी. ग्रेट खली ने कहा कि हिमाचल सरकार की ओर से उन्हें बेहद सहयोग मिल रहा है जिसके चलते वह हिमाचल में विश्वस्तरीय डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहे हैं. इस आयोजन हिमाचल के दर्शकों को विदेशी रेस्लर्स को लाइव लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा.