गुहला में 25 दिन में तीन हत्याएं बना चर्चा का विषय

ख़बरें अभी तक। गुहला उपमंडल के गांव खरकां में अज्ञात लोगों ने 27 वर्षिय नरेश नामक युवक की हत्या कर दी, मामला 4 जूलाई का है जिस समय मृतक नरेश किसी काम से घर से निकला था देर रात तक घर नही पहुंचा, अगली शाम 7 बजे के करीब गांव के खेतों में उसका शव मिला, सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए कैथल भेज दिया.

वहीं जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ 302, 201 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है. वहीं देखा जाए तो हलका गुहला में हत्या का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी 25 दिनों में 3 युवकों को मौत के घाट उतार दिया गया है लेकिन गुहला पुलिस प्रशासन आज तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाया. गुहला हलका में बड़ रहें क्राईम को लेकर गुहला पुलिस गंभीर दिखाई नहीं दे रही है जिसके कारण आए दिन मर्डर के मामले सामने आ रहे है.

शव का पोस्ट मार्टम होते ही पुलिस शव को परिजनों को सौंप देते है उसके बाद फायल बंद ही कर देते है गरीब पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर दर भटकता रहता है कभी पुलिस कार्यालयों में तो कभी नेताओं के पास लेकिन न्याय नहीं मिलता. कुछ दिन पहले गांव सौथा के 40 वर्षिया युवक की सड़क पर हत्या कर दी गई लेकिन आज तक न्याय नहीं मिल पाया, जिसकों लेकर गांव सौथा के सैंकडो लोगों ने एसपी कैथल के कार्यालय के समक्ष जोरदार प्रदर्शन किया. जिसके बाद एसपी कैथल ने उनकों आश्वासन देकर घर वापिस भेज दिया.