11वीं के छात्रों ने लोहे की रोड से अध्यापक पर किया हमला

ख़बरें अभी तक। दीनानगर के गांव चड़ोली में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के अध्यापक जसबीर कुमार पर अज्ञात नौजवानों ने जानलेवा हमला किया. गंभीर रूप से घायल हुए अध्यापक को गुरदासपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है , वहीं अध्यापक का कहना है कि स्कूल के 11वीं के चार बच्चों के साथ उनकी कहासुनी हो गई थी जिसके चलते उस पर यह हमला हुआ है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी देते हुए पीड़त सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के अध्यापक जसबीर कुमार ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह स्कूल जा रहा था जब वह दीनानगर के गांव चड़ोली के पास पहुंचा तो दो नोजवान मोटरसाइकिल पर आए और उसके आगे मोटरसाइकिल खड़ा कर के उस पर लोहो की रोड से हमला कर दिया. सिर पर हमला होने की बजह से वह गिर पड़े और आरोपी छात्मोर वहां से भाग निकले और अध्टयापक का पर्स और मोबाइल भी साथ ले गए.

वहीं मौके पर पहुंचे ए.एस.आई हरजीत सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के अध्यापक जसबीर कुमार पर 2 अज्ञात नोजवानों ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया है हमने अध्यापक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.