चाचा की काली कर्तूत, नाबालिक भतीजी को बनाया अपनी हवस का शिकार

खबरें अभी तक। महोबा में एक बार फिर रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। जिसने इंसानियत को ही सर्मसार कर दिया है। सगे चाचा पर अपनी नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस घटना से पीड़िता और उसका परिवार सदमें में है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

महोबा में नावालिग किशोरियों के साथ छेड़छाड़ ओर दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नही ले रही है। पनवाड़ी थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इंसानी रिश्तों को कलंकित करने वाले सगे चाचा ने अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इन घटनाओं से प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए है। पनवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय किशोरी ने बताया कि अपने छोटे भाई के साथ घर में खेल रही थी। घर में पिता जी ओर मां बाहर गए हुए थे। तभी मौके का फायदा उठाकर मेरे चाचा देवसिंह रैकवार मुझे जबरन पकड़कर कमरे में ले गया और मेरे साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मां और पिताजी के लौटने पर यह घिनौनी वारदात को लेकर थाना पनवाड़ी में शिकायत दर्ज कराई है। चाचा की इस करतूत से रिश्ते भी कलंकित हुए हैं।

इस मामले को लेकर सीओ कुलपहाड़ वंशनारायण सिंह बताते है कि ये घटना शाम की है। बच्ची के स्कूल से आने पर चाचा ने घटना को अंजाम दिया है। इस आरोप पर मुकदमा लिखा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।