Motorola का लेटेस्ट स्मार्टफोन आज रात 12 बजे होगा लॉन्च, जानिए इसकी खासियत

खबरें अभी तक। भारत में मोटोरोला ने अपना यूजर्स के लि स्मार्टफोन Moto E5 लॉन्च कर दिया है। इसका दूसरा वेरिएंट Moto E5 Plus भी लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है और इसे सिर्फ आप ऐमेज़ॉन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

दूसरा स्मार्टफोन Moto E है और इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। इसे Moto Hub से खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि ये दोनों ही स्मार्टफोन्स अप्रैल में लॉन्च हो चुके थे, लेकिन इन्हें भारत अब लाया जा रहा है।

Moto  E5 की बिक्री 10 जुलाई रात के 12 बजे से शुरू होगी। 11 और 12 जुलाई तक इसे आप SBI कार्ड पर 800 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

प्लास्टिक बॉडी वाले इस स्मार्टफोन में 6 इंच की HD+ IPS एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोन का ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है और बेजल कम हैं। इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 425 दिया गया है और 2GB रैम है इंटरनल मेमोरी 16GB की है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसकी बैटरी 4,000mAh की है और इसके साथ कंपनी 10W का रैपिड चार्जर दे रही है।

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, WiFi, ब्लूटूथ 4.2, GPS/A GPS, एफएम रेडियो सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं।

इस स्मार्टफोन में 6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है। इसमें 1.4GHz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 3GB रैम है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका अपर्चर f/2.0 है और इसमें एलईडी फ्लैश लाइट, फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और लेजर ऑटोफोकस दिया गया है।

सेल्फी के लिए इसमें भी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है।

कंपनी के मुताबिक Moto E5 Plus की बैटरी काफी पावरफुल होगी और इसलिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन टर्बो पावर सपोर्ट करता है और कंपनी का दावा है कि 15 मिनट चार्ज करके इसे 6 घंटे तक चलाया जा सकता है। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि इसे फुल चार्ज करके लगातार आप 18 घंटे तक वीडियो देख सकते है।

Add your comment

Your email address will not be published.