हरियाणा के तीनों कोनों में घूमेगा पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का रथ

ख़बरें अभी तक। दिल्ली एनसीआर में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का रथ घूमता रहा और अब अगले तीन चरणों में हरियाणा के सभी तीनों कोनों में घूमेगा. वहीं चौथे चरण में 22 जुलाई को फतेहाबाद के टोहाना पहुंच रही जनक्रांति रथ यात्रा को सफल बनाने के लिए हुड्डा के समर्थकों ने मोर्चा संभाल लिया है. पांचवें और छठे चरण में पूर्व सीएम का रथ महेंद्रगढ़ और यमुनानगर पहुंचेगा. फतेहाबाद और यमुनानगर एनसीआर से बाहर ही पड़ते हैं।

वहीं बता दें कि पलवल के होडल, फिर पानीपत के समालखा और फिर नूंह में तीन दिन तक चली जनक्रांति रथ यात्रा के बाद चौथे चरण की तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही है. इसके तहत रोहतक के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पूर्व निर्धारित सभी कार्यक्रमों को रद कर फतेहाबाद जिले के साथ लगते क्षेत्रों में डेरा डालेंगे. वह 13 जुलाई को बरवाला, 14 को उकलाना, 15 को नारनौंद व हांसी और 16 को रतिया में कार्यकर्ता सम्मेलन व जनसभाएं कर रैली का न्योता देंगे. इसके बाद 17 जुलाई को डबवाली, 18 को रानियां, 19 को टोहाना और 20 को जींद में कार्यकर्ता सम्मेलन रखे गए है.

वहीं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रघुबीर सिंह कादयान को यात्रा के चौथे दौर का प्रभारी बनाया गया है. उनके साथ गीता भुक्कल, पूर्व सांसद शादीलाल बत्रा, पूर्व मंत्री  सतपाल सांगवान को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है. विधायकों में आनंद सिंह दांगी जुलाना व नारनौंद, जयतीर्थ दहिया बरवाला, जयवीर वाल्मीकि और पूर्व विधायक संत कुमार उचाना में कमान संभालेंगे. वहीं विधायक जगबीर सिंह मलिक व श्रीकृष्ण हुड्डा को नरवाना और सफीदों, शकुंतला खटक व जयदीप धनखड़ को उकलाना, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा को रतिया, पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा को हिसार, भीमसेन मेहता को फतेहाबाद से टोहाना रैली के लिये भीड़ जुटाने का काम सौंपा गया है.

Add your comment

Your email address will not be published.