Xiaomi एनिवर्सरी सेल का दूसरा दिन, 12 जुलाई तक रहेगी सेल

ख़बरें अभी तक। भारत में शाओमी ने चार साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी अपनी चौथी सालगिरह बना रहा है और इस सालगिरह के मौके पर शाओमी Mi Anniversary सेल चला रहा है. जिसमें कंपनी की वेबसाइट पर यह ऑफर दिया जा रहा है . इसमें सिर्फ 4 रुपये में प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका दिया जा रहा है.  इस सेल का आज दूसरा दिन है और इस दौरान इन प्रोडक्ट्स को आप सिर्फ 4 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें कि 4 रुपये की इस सेल में 55 इंच की Mi LED स्मार्ट टीवी, Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Band 2 उपलब्ध होंगे. सेल शाम 4बजे शुरू होती है और पलक झपकते ही खत्म भी हो जाती है. यह सेल 12 जुलाई तक रहेगी.

बता दें कि भारत में शाओमी ने चार साल पूरे कर लिए हैं और इन चार साल में कंपनी ने भारत में अपनी पकड़ काफी मजबूत की है. हालत ये है कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में शाओमी टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग को पीछे छोड़ चुकी है. वहीं इस सेल में न सिर्फ 4 रुपये वाला ऑफर है, बल्कि Mi Mix 2 और Mi Max 2 पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है. इसके अलावा कंपनी ने मोबिक्विक, स्टेट बैंक और पेटीएम से पार्टनर्शिप भी की है. इसके तहत कस्टमर्स को प्रोडक्ट की खरीदारी पर कैशबैक और डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

सेल के दौरान SBI क्रेडिट कार्ड से कम से कम 7,500 रुपये की खरीदारी पर ग्राहकों को 500 रुपये का फ्लैट का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसी तरह Paytm से कम से कम 8,999 रुपये की शॉपिंग पर फ्लैट 500 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को मिलेगा. इसी तरह MobiKwik से खरीदारी पर 25 प्रतिशत तक सुपरकैश ग्राहकों को दिया जाएगा. लिमिटेड क्वॉन्टिटी कॉम्बो ऑफर के तहत Redmi Note 5 औप Mi VR Play 2 पर भी ऑफर मिल रहा है. ये दोनों ही आपको ऑफर के तहत अगर लकी हैं तो 9999 रुपये में मिलेगा. दूसरा कॉम्बो ऑफर है Redmi Y1 और Mi Bluetooth हेडसेट पर जो 8,999 रुपये में मिलेगा. इसके अलावा Mi pocket speaker और Mi Earphones का कॉम्बो 1,499 रुपये में मिलेगा. इसके अलावा भी कई कॉम्बो ऑफर्स हैं.