पिहोवा: बच्चों ने स्कूल गेट पर जड़ा ताला

ख़बरें अभी तक। गांव थाना के स्कूल के बच्चों ने स्कूल गेट पर जड़ा ताला, स्कूल में टीचरों की कमी के चलते लगाया ताला, बीईओ, डीईओ व पुलिस मौके पर मौजुद, कई वर्षो से स्कूल में टीचर के ना होने के कारण जड़ा ताला, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के खिलाफ कर रहे नारेबाजी.

पिहोवा के गांव थाना में टीचरों की कमी के चलते स्कूली बच्चों ने स्कूल को ताला जड़ दिया और प्रशासन के प्रति जमकर नारेबाजी की. घंटों तक चले इस प्रदर्शन को जिला शिक्षा अधिकारी के आश्वासन के बाद स्कूल का ताला खोला गया.

बच्चों ने बताया कि गांव में सीनियर सेकेंडरी स्कूल है जिसमें विभिन्न विषयों के अध्यापकों की कमी चली आ रही है जिसके चलते बच्चों की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है. आज सुबह होते ही बच्चो ने स्कूल के मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया. बच्चों के इस कार्य को ग्रामीणों ने भी स्पोर्ट किया. स्कूली बच्चों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लगभग छह घंटे तक स्कूल को ताला लगा रहा.

प्रशासन की ओर से जिला शिक्षा अधिकारी, तहसीलदार पिहोवा तथा पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे औरओर एक कमेटी का गठन किया गया जो टीचरो को दुसरे स्कूलो से लाने का लिस्ट बनाकर उन्हे यहा उपलब्द कराया जाऐगा, और जल्द उनकी समस्या के समाधान के आश्वासन के बाद ही बच्चों ने ताला खोला गया.