Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

खबरें अभी तक। ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड Infinix ने आज भारतीय बाजारों में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Hot 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये (MOP) रखी है। हफ्तेभर के अंदर इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। ग्राहकों को ये स्मार्टफोन सैंडस्टोन ब्लैक, मैजिक गोल्ड और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला Infinix Hot 6 Pro एंड्रॉयड ओरियो बेस्ड XOS 3.2 पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5.99-इंच HD+ (720×1440 पिक्सल) फुलव्यू LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 3GB DDR3 रैम और Adreno 308 GPU के साथ क्वॉड-कोर 64-बीट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर मौजूद है।

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो Hot 6 Pro के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। दोनों के साथ डुअल LED फ्लैश भी दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इसका अपर्चर f/2.0 का है। इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक के लिए भी काम करता है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.1, OTG के साथ माइक्रो-USB, FM रेडियो, और एक 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। इसकी बैटरी 4000mAh की है। साथ ही आपको बता दें इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 32GB की है जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।