Viral video!! पाकिस्तानी लड़के के ठुमकों पर आप भी लगेंगे थिरकने

खबरें अभी तक। आज कल लोग अपनी तरह-तरह की विडियोज पोस्ट कर इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. लोग इन विडियोज को बनाने के लिए हर हद पार कर रहे हैं. इन दिनो भारत के डब्बू अंकल के बाद अब पाकिस्तान का एक नौजवान अपने इस डांस की वजह से इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है. इस विडियो में यह नौजवान कराची के एक मॉल पर बेहद आकर्षक डांस करता नजर आ रहा है. इस नौजवान का नाम मेहरोज बैग है।

आपको बता दे मेहरोज इंडियन फिल्म ‘लौंग लाची’ के सांग पर डांस कर रहे हैं. वे इस गाने पर कमाल के डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दे कि मेहरोज अभी 21 साल के हैं उन्होने अपने इस वीडियो को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट कर लिखा है कि ये डांस उन्होंने डेयर गेम के चलते किया. उन्हें मॉल में डांस का किसी ने चैलेंज दिया और फिर उन्होंने इस चैलेंज को अपने डांस के पैशन के साथ पूरा किया।

पंजाबी हिट सॉन्ग ‘लौंग लाची’ पर मेहरोज के डांस मूव्स वाकई एंटरटेनिंग हैं. इससे भी खास है इस वीडियो का आखि‍री पार्ट. वीडियो के अंत में मेहरोज का डांस मॉल में मौजूद एक बुजुर्ग को इतना पसंद आया कि वह अपने कदमो को रोक नहीं पाए और इस शानदार डांसर के साथ स्टेप मिलाने लगते हैं. मेहरोज के इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और उनके इस टैलेंट की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दे कि मॉल में डांस करता ये शख्स मेहरोज डांस के बहुत बड़े शौकीन है और वह आए दिन अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है जिसके करीब 1500 सब्सक्राइर्ब्स हैं।