शादी के कुछ महीनो बाद क्यों फूट-फूट कर रोती हुई नजर आई कॉमेडियन भारती सिंह

ख़बरें अभी तक। कॉमेडियन भारती सिंह को तो आप सभी अच्छी तरह से जानते ही होंगे. सभी उनके कॉमेडी के कायल है वो करती ही इतनी अच्छी कॉमेडी है कि कोई अपनी हंसी को रोक नहीं पाता है. लेकिन इस बार थोड़ा उल्टा है इस बार भारती हंसते हुए नहीं बल्कि रोती हुए नजर आई है. जी हम बात कर रहे कि भारती सिंह की उस वीडियो की जिसमें वह फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही है और भारती का यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. अब सोचने वाली बात यह है हमेशा हंसने वाली हंसमुख भारती रो क्यों रही है.

वहीं इस वीडियो को भारती ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. भारती को रोते देख उनके फैंस को दुखी होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि  हमारी हंसमुख भारती सच में नहीं रो रही हैं, बस एक्टिंग कर रही हैं. वीडियो में वे अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखा रही है.

वैसे मानना पड़ेगा भारती की कॉमेडी जितनी बेहतरीन है, उतनी ही एक्टिंग भी उनकी शानदार है. वीडियो शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन लिखा- यार देखो मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं. मैं सिर्फ कॉमेडी नहीं इमोशनल एक्टिंग भी कर सकती हूं.

उनके पति हर्ष की बात करें तो अपनी पत्नि संग वो खतरों के खिलाड़ी-9  हिस्सा लेने की खबरें भी आ रही है. हाल ही में भारती को उनके पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने कहा कि खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसेपिट करने के लिए वे अर्जेंटीना जा रहे है.