Samsung Galaxy Note 8 पर 10,000 का डिस्काउंट, एमेजन सेल पर हैं और भी खास ऑफर्स

खबरें अभी तक। एमेजन पर शुरू हो रहे प्राइम डे सेल के लिए ई- कॉमर्स वेबसाइट पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने 36 घंटो के सेल का आयोजन किया है। जहां यूजर्स को कई प्रोडक्ट्स पर ढ़ेर सारे डिस्काउंट दिए जाएंगे। जिसमें स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, होम अप्लाएंसेस, फैशन औऱ दूसरी चीजें शामिल है। सेल से पहले ही कंपनी ग्राहकों के लिए चुपके से डील्स का खुलासा कर रही है। जिसमें एप और वेबसाइट दोनों ही शामिल हैं।

इन्हीं ऑफर्स में से एक ऑफर है सैमसंग का स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8. एमेजन पर डिवाइस की कीमत 55,900 रुपये है। लेकिन ई कॉमर्स अब अपने एक नई डील के जरिए फोन के एक्सचेंज पर 10,000 रुपये का ऑफर डिस्काउंट दे रहा है। सेल की मदद से आप डिवाइस को 45,900 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। बता दें की ऑफर सिर्फ एमेजन प्राइम मेंमबर के लिए ही है।

इसके साथ एमेजन एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 4,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रहा है। साथ में 9 महीने तक EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। तो अगर आप भी सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को खरीदना चाहते हैं तो 16 जुलाई के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएं।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का क्वार्ड HD+ सुपर एमोलेड 2960×1440 पिक्सल इन्फिनिटी डिस्प्ले दिया गया है। ये स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड हा जिसका मतलब ये वाटरप्रूफ और डस्ट रेसिस्टेंट है। स स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं 8 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी 3300mAh की है।