इन राशियों पर आज रहेगी शनिदेव की कृपा, जानिए

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष :- आपका स्वास्थ्य सामान्यतौर  पर अच्छा बना रहेगा । किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले अपने घर के बड़े बुजुर्गों से राए-मशवरा जरूर करें । आज के दिन आपका शुभ रंग सफ़ेद होगा ।

वृष :- यह समय आपका नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा है, आज के दिन जो भी काम शुरू करोगे उसमे आपको सफलता प्राप्त होगी । आज के दिन आपका शुभ रंग लाल होगा ।

मिथुन :-  आज आप अपने हर काम को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे, आपके शरीर में नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा । घर के बड़े बुजुर्गों से भी हर संभव सहायता मिलेगी । आज के लिए आपका शुभ रंग पीला होगा ।

कर्क :- परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा, शरीर में फुर्तीलापन  देखने को मिलेगा । आज के दिन किसी से मतभेद पैदा होने से बचाव रखें । मित्रों से हर संभव सहायता प्राप्त होगी । आज के लिए आपका शुभ रंग लाल होगा ।

सिंह :- आपके किसी मित्र या रिश्तेदार के यहाँ किसी प्रकार का मांगलिक कार्य आयोजित हो सकता है । इस समय आपके नए लोगों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे । आज के दिन आपका शुभ रंग काला होगा ।

कन्या :-आपके पिता के स्वास्थ्य को लेकर यह समय कुछ खास अच्छा नहीं है, उनके स्वास्थ्य के प्रति  सचेत रहने की आवश्यकता  है । आपके मान-समान को लेकर भी खराबियाँ आ सकती हैं ।

तुला :- आज के दिन परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में दिक्कतें आ सकती हैं जो की आपकी परेशानियों का कारण बन सकती है । आपके स्वभाव में गुस्सा और चिड़चिड़ा पन देखने को मिलेगा । बड़े नुजुर्गों की सेवा करने से शुभ फल देगा ।

वृश्चिक :– आज भाग्य आपको हर संभव सहायता देगा, कार्यक्षेत्र में शुभ समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी । आज आपको ध्यान रखने की जरूरत है किसी प्रकार की अनहोनी घटना घटित हो सकती है ।

धनु :- जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी में रह  सकते हो । आपका मन भी  धार्मिक कार्यों की तरफ बढ़ेगा और आप इनमे बढ़-चढ़ कर हिस्सा भी लेंगे ।  आज के दिन हरे रंग से परहेज रखें ।

मकर :- आपकी शक्ति और आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी, इससे आपको अपने काम पूरे करने में काफी सहायता मिलेगी । इस समय में हर तरफ से सुखद समाचार मिलेंगे । आज के दिन आपका शुभ रंग लाल होगा ।

कुंभ :- आज परिवार का सुख आपको उत्तम स्तर का मिलेगा, आपके शरीर में नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा । इस समय में परीक्षा आदि में निराशाजनक परिणाम मिलेंगे ।

मीन :- नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा जाने वाला है, आपके उच पद पर आसीन लोगों से मधुर संबंध बनेंगे ।आपको अपने स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की आवश्यकता  है l