सीएम साहब का चार साल बाद हुआ है ह्दय परिवर्तन: तंवर

ख़बरें अभी तक। देर शाम फरीदाबाद पहुंचे कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने सुनील नागर को ओबीसी सेल का प्रदेश महासचिव बनाया बनाया. फरीदाबाद पहुचंने पर काग्रेंसी कार्यकर्ताओं ने तंवर का जोरदार स्वागत किया. तंवर ने सीएम के महिलाओं पर उंगली उठाने वाले की उंगली काटने वाले बयान पर कहा कि सीएम साहब का चार साल बाद ह्दय परिवर्तन हुआ है. इससे पहले प्रदेश में मां बेटियों की अस्मत लूटी उसका जबाब कौन देगा. सीएम साहब को ऐसे बयानों से परहेज करने चाहिये. वहीं भाजपा को लुटेरों का सरकार बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अब मंत्री और विधायक दोनों हाथों से लूट रहे है. कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इन भाजपाई लुटेरों को जेल में डालेगी.

फरीदाबाद पहुंचे हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जन्म के साथ-साथ मृत्यु भी संभव है और आज भाजपा की मृत्यु है उनके साथ ईनेलो और जो भी पार्टी अंदरूनी तरीके से मिली हुई हैं उनकी मृत्यु है क्योंकि आज हरियाणा में विधायक और सांसदों हरियाणा में चुनाव न लड़ने के लिये हाथ खड़े कर दिये है. जिससे लगता है कि अब बगावत की शुरूआत हो चुकी है धीरे- धीरे अब ये बढ़ती जायेगी.

सीएम साहब को ऐसे बयानों से परहेज करने चाहिये और ये उंगली कटवा गैंग का काम छोड़कर धरातल पर कुछ करना चाहिये. वहीं तंवर ने दावा किया है कि उनकी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं हैं आने वाले समय में कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और 10 लोकसभा और 80 से ज्यादा विधानसभा सीटी जीतकर सत्ता में आयेगी. तंवर ने कहा कि उनकी टीम में सभी कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं उन्हें उसका मेहनता जरूर मिलेगा. तंवर ने कांग्रेस की गुटबाजी पर अपने पार्टी को नसीयत देते हुए कहा कि अगर में पुरानी बातें भूलकर और एक दूसरे को मांफ करके काम करेंगे तो सफल होंगे.

तंवर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लुटेरों की सरकार है इनको अब भगाना है और कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इन भाजपाई लुटेरों को जेल में डालेगी. इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक आनन्द कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Add your comment

Your email address will not be published.