जानिए आज यानि रविवार के दिन कैसा बितेगा आपका दिन

मेष:

मेष राशि के जातकों का आज का दिन आज शुभ रहेगा. छात्रों के लिए आज का दिन सफलता भरा रहेगा. कारोबारियों के आज रुके हुए काम पूरे होंगे. धन निवेश करने के लिए भी आज का दिन शुभ है. आज भगवान सूर्यदेव की पूजा करें, लाभ मिलेगा.

वृषभ:

वृषभ राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. आज घर से निकलने से पहले देवी-देवताओं का ध्यान करें, अधिक लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ सहकर्मियों का साथ मिलेगा. छात्रों को भी आज उनकी मेहनत का कई गुना अधिक फल मिलेगा.

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी हो सकती है. खान-पान का ध्यान रखें. दोपहर बाद दिन उत्तम रहेगा. आज जीवनसाथी या फिर परिजनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. घर में शांति बनी रहेगी.

कर्क:

कर्क राशि वालों का दिन आज सामान्य रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में तनाव की स्थिति रह सकती है. वाणी पर संयम रखें अन्यथा किसी से कहासुनी हो सकती है. परिवार के साथ कहीं जाने का प्लान बन सकता है. परिवार संग समय बिताएंगे तो विवाद सुलझ सकते हैं.

सिंह:

सिंह राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज घर से निकलने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें, बिगड़े काम बनेंगे. आज घर के लिए कुछ खरीददारी कर सकते हैं. नया वाहन खरीदने के भी योग बन रहे हैं. ईष्ट देव का ध्यान करें, कृपा रहेगी.

कन्या:

कन्या राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा. कारोबार में आज सावधानी बरतने की जरूरत है. विरोधियों की चाल में फंस सकते हैं, सतर्क रहें. आज सूर्यदेव को जल चढ़ाकर घर से निकलें, फायदा मिलेगा.

तुला:

तुला राशि के जातकों का आज का दिन शुभ है. आज पुराने विवादों का निपटारा होगा. मूड अच्छा रहेगा. किसी से दोस्ती के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी के साथ अच्छा महसूस करेंगे. आज डिनर के लिए परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. भगवान सूर्यदेव का ध्यान करें, लाभ होगा.

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज आप यात्रा के लिए कहीं जा सकते हैं. घर का वातावरण आज सकारात्मक रहेगा. आज गहने या फिर कपड़े खरीद सकते हैं. नया वाहन खरीदने के भी योग बन रहे हैं. मां दुर्गा का ध्यान करें, फायदा अवश्य मिलेगा.

धनु:

धनु राशि के जातकों का सामान्य रहेगा. आज धार्मिक कामकाज में ज्यादा मन लगेगा. परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. आज युवाओं को सफलता मिलेगी. कारोबारियों को लापरवाही के चलते नुकसान हो सकता है, सतर्क रहें.

मकर:

मकर राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज का दिन आपके साथ है. कला-संगीत क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सफलता लेकर आया है. लोगों में आपके प्रति आकर्षण पैदा होगा. आज किसी नए शख्स से मुलाकात हो सकती है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य है. छात्रों को आज सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. छात्र विशेष रूप से मां सरस्वती का ध्यान करें, लाभ अवश्य मिलेगा. कारोबार से जुड़े जातक आज व्यवसाय में जरूर लाभ पाएंगे. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

मीन:

मीन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी भी नए कार्य में हाथ डालने से पहले घर के वरिष्ठजनों से सलाह-मशविरा जरूर करें. आज स्नान के बाद सूर्यदेव को जल चढ़ाएं और उनका ध्यान करें, अवश्य लाभ मिलेगा.