प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जल्द कर सकते है सगाई!

ख़बरें अभी तक। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का प्यार अब जल्द ही एक रिश्ते में बधंने जा रहा है. बता दें कि दोनों के बीच की बढ़ती दोस्ती पिछले कुछ समय से सुर्ख़ियों में है जिसको लेकर अब दोनों की सगाई की ख़बरें आ चुकी है. इस बीच प्रियंका ने माना है कि वो शादी करना चाहती हैं लेकिन समय आने पर, बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन भी आने वाला है जो वो निक के साथ न्यूयॉर्क में बनाएंगीं, शायद इसी दिन वे अपनी सगाई की बात कहे.

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने एक बातचीत के दौरान कहा कि अगर वह शादी करती भी है तो भी नारीवाद के प्रति उसकी सोच पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है. प्रियंका ने कहा कि वो शादी करेंगी. प्रियंका ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि शादी करने से आप छोटे या बड़े बन जाते हो, या कम या ज़्यादा फेमिनिस्ट. प्रियंका खुद को सुपर रोमांटिक कहती है, वो कहती हैं कि वो बहुत ही भावुक हैं और सोचती भी हैं कि हां क्यों नहीं, जब आप किसी से प्यार करते हो या किसी की इतनी केयर करते हो कि उसे स्पेशल फील करवाना चाहते हो तो ये ज़िन्दगी की सबसे अहम् और बड़ी बात होती है.

बता दें कि निक 25 साल के है और वे एक सिंगर, राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. अब देखना यह होगा कि प्रियंका देसी लड़के से शादी करती है या विदेशी लड़के से वैसे मां ने पहले ये बात कही है कि उनकी बेटी को शादी के लिए देसी लड़का ही पसंद होगा. वहीं पिछले कुछ समय से विदेशी मीडिया में प्रियंका चोपड़ा की रिलेशनशिप को लेकर ख़ूब हो-हल्ला हुआ है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि प्रियंका और निक को कई बार एक साथ देखा गया है और वे प्रियंका के साथ भारत भी आए थे जहां उन्होंने उनकी मां से भी मुलाकात की थी और प्रियंका के दोस्तो के साथ भी समय बिताया था.