व्यक्ति ने बैंक मैनेजर व अपनी ही भाभी को मारी गोली

ख़बरें अभी तक। रोहतकदेर रात रामगोपाल कॉलोनी के पास एक व्यक्ति ने अपनी भाभी और और एक बैंक मैनेजर को शक की बिनाह पर गोली मार दी. शक होने के कारण आरोपी प्रदीप बेकाबू हो गया और और उसने अपने पूर्व किरायेदार राजेश व अपनी भाभी संतोषी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घायल बैंक मैनेजर को 4 गोलियां जबकि संतोषी को भी दो गोलियां लगी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की और घायलों को रोहतक के पी जी आई के ट्रॉमा सैंटर में भर्ती कराया. हैरानी की बात ये है कि रोहतक पुलिस द्वारा नाईट डोमिनेशन चलाया हुआ है उसके बाद भी इस तरह गोलियां चलना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर सवालियां निशान लगाता है.

घायल मैनेजर के भाई ने बताया कि उसके भाई की किसी से कोई रंजिश नहीं थी और वह देर शाम को संतोषी के पति के फोन आने के बाद ही संतोषी के घर पैसे देने गया था. जब वह घर से बाहर आया तो देवर प्रदीप ने उस पर गोलियां चला दी जिसमें गोली उसकी भाभी को भी लगी. मेरा भाई संतोषी के मकान में बतौर किरायेदार भी रहा है. घायल के भाई के अनुसार आरोपी प्रदीप नशे में था. प्रदीप पहले आर्मी में था और अब वह कुछ नहीं करता था. घायल मैनेजर एच डी एफ सी बैंक में मैनेजर है. संतोषी के पति नेवी में है.

पुलिस को सूचना मिली कि राम गोपाल में किसी व्यक्ति ने एक महिला और एक व्यक्ति को गोली मार दी है. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों के बयान दर्ज करने की कोशिश की लेकिन वे दोनों बयान देने में असमर्थ है. प्ररंभिक जांच में केवल ये पता लगा है कि संतोषी के देवर प्रदीप ने ही दोनों पर गोलियां चलाई है जिसमें बैंक मैनेजर राजेश को और प्रदीप की भाभी को गोलियां लगी है.