देसी लुक छोड़ सपना चौधरी ने रेट्रो लुक में करवाया फोटोशूट

ख़बरें अभी तक। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को तो आपने देसी लुक में तो कई बार देखा होगा, लेकिन अब सपना चौधरी बॉलीवुड डांस करके भी अपने फैंस को खुश कर रही है, हाल ही में उनका एक भोजपुरी डांस भी सामने आया था जिसमें उन्होंने जबरदस्त डांस किया है. वहीं अब सपना की पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई है साथ ही उनके डांसिंग स्टाइल का भी मेकओवर हुआ है.

बता दें कि दिल्ली में हुए एक इवेंट में पहुंचीं सपना चौधरी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो लोगों द्वारा खुब पंसद भी किया जा रहा है. सपना ने अपने बॉलीवुड स्टाइल में शानदार डांस कर सभी को सरप्राइज कर दिया है. देसी डांस मूव्स की ही तरह उनके बॉलीवुड स्टाइल डांस फॉर्म ने सभी का दिल जीत लिया.

सपना ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें सपना बॉलीवुड के कई हिट पार्टी सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं. वे ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ और ‘हम्मा-हम्मा’ पर डांस कर रही हैं. वीडियो में डांसिंग स्टाइल के अलावा सपना का स्टाइलिश अवतार भी देखने को मिल रहा है. वहीं सपना के इस वीडियो की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. अपने डांस से सपना बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. वहीं सपना ने रेट्रो लुक में फोटोशूट कराया है. तस्वीरों में उन्हें पहचानना नामुमकिन सा है. अब वे पहले से ज्यादा मॉर्डन और खूबसूरत हो गई हैं.