हथियार बंद अपराधियों ने पैट्रोल पंप को बनाया निशाना, 5 लाख की वारदात को दिया अंजाम

खबरें अभी तक। भोजपुर का इलाका इन दिनो अपराधियों के वारदात से खौफज़दा है। हत्या अपहरण लूट व बलात्कार जैसी घटना अब यहां आम बात हो गई है। आज एक ऐसा ही तजा मामला फिर देखने को मिला है। जहां बिती रात चार पांच की संख्या में मौजूद अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने एक पैट्रोल पंप को निशाना बनाते हुए 5 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के सिंगही स्थित पेट्रोलपंप पर कल बिती रात करीब 4-5 की संख्या में मौजूद अज्ञात हथियार बंद अपराधी आ धमके और हथियार का भय दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बना लिया। इस दौरान अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट भी की और पंप पर लगे सीसीटीवी को भी तोड़ने का प्रयास किया। जिसके बाद पंप कर्मियों से मारपीट करते हुए उनका मोबाइल भी छिन लिया।

बेखौफ अपराधी पेट्रोलपंप कर्मियों से जबरदस्ती लॉकर की चाबी छिनकर उसमें रखे करीब 5 लाख रूपये लूटकर आसानी से फरार हो गए। पैट्रोल पंप का मालिक दिलीप कुमार ने बताया कि इस लूट की घटना का लिखित आवेदन नगर थाना पुलिस को दी गई है। वहीं आरा जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने कहा कि यह घटना बेहद ही शर्मनाक है। जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ चुका है और इन अपराधियों के निशाने पर पैट्रोल पंप कर्मी ही हो रहे हैं जिसको प्रशासन गंभीरता से ले नहीं तो हम लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे।