सनी की बायोपिक Karenjit Kaur:The Untold Story Of Sunny Leone आज होगी रिलीज

ख़बरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की विवादित बायोपिक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone आज बेव प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. इस बेव फिल्म के पहले सीजन का प्रीमियर आज रखा गया है. बता दें कि यूट्यूब पर पहले ही सनी लियोनी की इस बायोपिक का ट्रेलर धूम मचाए हुए है. वहीं फिल्म के ट्रेलर को 1 करोड़ 30 लाख से ज्यादा दर्शक मिल चुके हैं.

 

Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं. ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं. बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा. इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं. इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं. इस वेब फिल्म के ट्रेलर वायरल होने के बाद इससे जुड़ा एक विवाद भी चर्चा में रहा था.

सनी की इस फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद पि‍छले दिनों चर्चा में रहा. एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है. सनी की बायोपिक वेब सीरीज का नाम Karenjit Kaur रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है. उन्होंने कहा, “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.” हालांकि मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन एसजीपीसी प्रधान से विचार कर प्रशासन के पास इसकी शिकायत दर्ज करने जा रहे हैं.

बेबी डॉल की बायोपिक में सनी के परिवार की कमजोर आर्थिक स्थिति दिखाई गई है. ट्रेलर में सनी की अपब्रिंगिंग कैसे हुई, उन्होंने गुजर-बसर करने के लिए क्या-क्या किया इन तमाम पहलुओं पर भी केंद्रित किया गया है. फिल्म में सनी के स्ट्रग्ल से लेकर पोर्न इंडस्ट्री में उनकी एंट्री की कहानी को बयां किया गया है. इस बेव फिल्म में सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय रसा सौजनी प्ले कर रही हैं. सनी अपनी जिंदगी की मुश्किलों का कैसे सामना करती हैं इसी प्लॉट पर बेस्ड है ये बायोपिक फिल्म. बोल्डनेस और तमाम विवादों को दरकिनार करते हुए सनी के फैन्स को उनकी इस फिल्म के रिलीज का इंतजार था.