Amazon Prime Day सेल: स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट पर बमपर छूट, साथ ही कैशबैक ऑफर्स भी

खबरें अभी तक। आज ऐमेज़ॉन प्राइम डे सेल का दूसरा और आखिरी दिन है। आज भी स्मार्टफोन्स सहित लगभग सभी कैटिगरी के प्रोडक्ट्स पर बमपर छूट मिल रही है। अगर आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट या टीवी खरीदना है तो आपके पास अच्छा मौका है। सेल के दौरान आप सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि यह सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए ही है और सेल में मिल रही छूट के अलावा एचडीएफसी कार्ड से खरीदारी करने पर इंस्टैंट डिस्काउंट और कैशबैक भी दिया जा रहा है। सेल के दौरान प्राइम मेंबर्स के लिए छह फ्लैश सेल आयोजित किए जाएंगे।

कार्ड डिस्काउंट के तौर पर 50 हजार रुपये तक के प्रोडक्ट्स लेने पर 1,750 रुपये का अधिकतम कैशबैक आपके क्रेडिट कार्ड में ऐड कर दिया जाएगा। इसके अलावा ऐमेज़ॉन पे बैलेंस में पैसे डालने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है हालांकि इसकी कुछ शर्तें भी हैं।

iPhone SE का 32GB वेरिएंट 20,750 रुपये में मिल रहा है। iPhone 6 पर 22 फीसदी की छूट मिल रही है।  iPhone X की बात करें तो इसके 64GB वेरिंट को 86,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। iPhone 8, iPhone 8 Plus, iPhone 7, iPhone 7 Plus और iPhone 6S जैसे स्मार्टफोन्स पर छूट मिल रही है।

ऐमेज़ॉन दूसरे स्मार्टफोन्स की तरह प्राइम डे सेल के दौरान iPhone पर भी नो कॉस्ट EMI की सुविधा दे रहा है। इसके अलावा कार्ड वाला ऑफर है वो भी यहां लागू होता है।

Vivo Nex कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और यह भारत में 19 जुलाई को लॉन्च हो रहा है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसकी स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 91.24% है। प्राइम डे सेल के दौरान इसमे 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है और एक्स्टेंडेड वॉरंटी भी दी जाएगी।