पूर्व सांसद फुलन देवी की बहन मुन्नी देवी पहुंची अपने गांव

खबरें अभी तक। जालौन के तहसील कालपी के ग्राम देवकली में सर्व समाज विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व सांसद फुलन देवी की हत्या के बाद उनके सपनों को सच करने. क्षेत्र और उनके गांव की जनता की गरीबी को दूर करने. सरकारी योजनाओं का ग्रामीणों को लाभ मिलने. और ग्रामीणों के पिछड़ेपन को दूर करने जैसे विचारों पर आयोजन हुआ.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहीं फूलन देवी की छोटी बहन मुन्नी देवी ने मंच के माध्यम से निषाद समाज और उनके अलावा अन्य समाज के प्रधानों से बारी-बारी हर गांव की समस्याओं को सुना. और अंत में उन्होंने कहा कि फूलन देवी का जो सपना था वो पूरा नहीं हो सका है… गांव में ना तो बिजली आती है. और ना ही अच्छी शिक्षा है. सरकारी योजनाओं का तो कोई नामों निशान नही, विकास नाम की कोई चीज नहीं है और ना ही अब तक कोई विकास हुआ है किसी सरकार ने यमुना पट्टी क्षेत्र के गांव पर ध्यान नहीं दिया.

जिसपर उन्होंने गांव की हर समस्या का बीड़ा उठाते हुए उन्हें खुशहाल बनाने की बात कही है… कार्यक्रम के दौरान यमुना पट्टी क्षेत्र कालपी के दर्जनों प्रधानों के साथ-साथ प्रत्येक गांव से महिलाओं और पुरुषों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और उनके विचारों को सुना।