तापसी पन्नू की फिल्म कंचना-3 ने यूट्यूब में मचाई सनसनी

ख़बरें अभी तक। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म कंचना-3 रिलिज हो गई है और इसने यूट्यूब पर सनसनी दी है, सिर्फ 48 घंटे में 7 मिलियन यानी सात लाख से ज्यादा व्यूज मिले चुके है. गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्म ने पिछली दो फिल्मों की तरह ही लोकप्रियता पाई है. फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक भूतनी के रोल में हैं.

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना 3’ की स्टोरी फ्रेश बताई जा रही है. साथ ही इसकी कास्ट‍िंग भी अलग है. फिल्म की कहानी एक एनआरआई की है, जो अपने पुराने घर को बेचना चाहता है. इसमें पहले से ही एक भूतिया परिवार रहता है. वह परिवार एनआरआई का ही परिवार होता है, जिसे वह पहले ही खुफिया तरीके से मार चुका होता है.

इस घर को मोटी रकम में बेचने के लिए वह कुछ लोगों को वहां रहने के लिए बोलता है, ताकि वह लोग भूतिया घर न होने का सबूत दे सकें.इसी दौरान ऐसी कई घटनाएं घटती जो दर्शकों का मनोरंजन करती हैं. बता दें कि फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी हैं. ‘कंचना 3’  के डायरेक्टर माही वी राघव हैं. इस फिल्म का असली नाम ‘अनादो ब्रम्ह’ है. यूट्यूब पर ये आगे भी टॉप 10 में रह सकती है.