योगी सरकार में आए दिन हो रही रेप की सख्यां में बढ़ौतरी

ख़बरें अभी तक। यूपी की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर भले ही अपने को सख्त बताते नहीं थक रही है लेकिन यूपी में  घटनाएं  रुकने का नाम नहीं ले रही है ताजा मामला यूपी के बलिया का है जहां बेखौफ 5 दबंगो द्वारा शौच के लिए गई नाबालिक लड़की का अपहरण कर नशीला पदार्थ सूंघा कर बेहोश कर लगातार कई दिन तक  गैंग रेप करने की घटना  को अंजाम दिए  है. लड़की किसी तरह अपने घर आयी और आप बीती सुनाई तो पीड़िता के परिजनों के होश उड़ गए. मामला गड़वार थाना क्षेत्र का है जहां पीड़ित लड़की के का भाई का कहना है कि जब मैं थाने में शिकायत दर्ज कराने गया तो थाने में SHOमुझे दो दिन तक दौड़ाते रहे दो दिन बाद SHO ने कहा कि तहरीर चेंज कराकर लाओ तब FIR दर्ज करुंगा. पुलिस ने इस मामले में गैंग रेप के बजाय 5 लोगो पर अगवा करने का मुकदमा दर्ज कर पीड़ित लड़की का 164 के बयान के बाद जो तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर साक्ष्य संकलन करके करवाई की जाएगी.

जिला महिला चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण के लिए पहुंची ये 15 साल की नाबालिग लड़की गैंग रेप की शिकार हो गयी है।7 जुलाई 2018 को जब ये लड़की शौच करने घर से निकली थी तो गांव के ही 5 दबंग रणजीत,रविशंकर,शंकर झंडूल और कृष्णा ने मेरे मुंह पर रुमाल से कोई नशीला पदार्थ झाड़ दिए और मैं नशे की हालत में गिर गई उसके बाद जब मैं बेहोश हो गयी तो ये लोग बारी बारी से हमारे साथ गलत काम किये।

पीड़ित लड़की के भाई की माने तो जब वो खेत से घर लौटा तो घटना की जानकारी हुई मैंने काफी खोज बीन किया तो पता चला कि गांव के ही कुछ लड़को ने अगवा किया है. जब इसकी शिकायत थाने पर SHO से किया तो कहाँ पहले तहरीर बदल कर लाओ और दो दिन तक दौड़ाते रहे बाद में जब मैं कुछ लोगो को साथ लेकर गया तो अगवा का मुकदमा दर्ज किया.

पुलिस की माने तो 13 जुलाई को एक मुकदमा लिखा गया है जिसमे एक 15 साल की बच्ची के घर से किसी के साथ चले जाने के संबंध में एक मुकदमा दर्ज कराया गया है और उसमें 5 लोगों को नामजद किया गया है लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है उसके बाद 164 के बयान होंगे उसमे जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर साक्ष्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.