पुलिस ने किया चर्चित हुबलाल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा

ख़बरें अभी तक। गोरखपुर पुलिस ने चर्चित हुबलाल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया है. दरअसल चौकीदार के बेटे ने ही अपने पिता की हत्या को अंजाम दिया था. गला दबाकर हत्या करने के बाद कलियुगी बेटे ने पुलिस को चकमा देने के लिए शव को कुंडी के सहारे टांग दिया था. दिलचस्प है कि लाखों का कर्ज चुकाने में पिता के इनकार के बाद बेटे ने वारदात को अंजाम दिया था, ताकि पिता की मौत के बाद पुश्तैनी जमीन को बेचकर वह कर्जदारों की देनदारी को चुका पाये. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर सनसनीखेज मौत की गुत्थी को सुलझाया है. खजनी पुलिस ने कसिहार इलाके से हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार किया है.

वहीं मामले का खुलासा करते हुये एसएसपी शलभ माथुर ने मीडिया को बताया है कि दरअसल बीते 14 जुलाई को खजनी थाना के सावित्री देवी कन्या इंटर कॉलेज में चौकीदार की सोते वक्त हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में मृतक हुबलाल के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था. वहीं मामले की तफ्तीश के दौरान मृतक हुबलाल के बेटे लोकनाथ की भूमिका संदिग्ध नजर आई. दरअसल मृतक चौकीदार हुबलाल के बेटे लोकनाथ ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ चुका है. इस दौरान लोकनाथ ने कई लोगों को नौकरी और उनके फंसे काम को कराने का झांसा देकर लाखों रूपये ऐंठे थे.

इसके साथ ही तमाम सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का सब्जबाग दिखाकर भी लोगों से पैसा लिया था. वहीं काम नहीं होने की हालात में देनदार लोकनाथ से अपना पैसा मांग रहे थे. ऐसे में हुबालाल के बेटे ने अपने पिता पर पुश्तैनी जमीन बेचने का दबाव बना रहा था, ताकि जमीन बेचकर वह कर्ज की अदायगी कर सके. हालांकि पहले पिता ने जमीन का कुछ टुकड़ा बेचा भी था. लेकिन हुबालाल के बेटे की हरकत में सुधार नहीं हुआ था. जिसकी वजह से वह फिर कर्जे में आ गया था.

जबकि बेटी की शादी को ध्यान में रखते हुये हुबलाल ने जमीन बेचने से इनकार कर दिया था. ऐसे में कर्जदारों की देनदारी से तंग आकर हुबलाल के बेटे ने बीते जुलाई की रात में अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी थी. वहीं वारदात के बाद तफ्तीश से पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को लुंगी से बंधाकर कुंडी से लटका दिया था. हालांकि की केस दर्ज कर मामले की गहराई से तफ्तीश करने पर पुलिस ने हत्यारोपी बेटे लोकनाथ को गिरफ्तार कर सनसनीखेज वारदात को सुलझाया है.